क्यों Zomato ने स्विगी से कहा Sorry? सोशल मीडिया पर जमकर किरकिरी, यूजर्स ने कहा- ऐसे तो प्राइमरी स्कूल के बच्चे भी नहीं करते – Newsaffairs.in


नई दिल्ली. महाराष्ट्र में कोरोनावायरस (CoronaVirus) के बढ़ते मामलों के बाद राज्य सरकार ने नाइट कर्फ्यू/ आंशिक लाॅकडाउन जैसे मामले जारी किए हैं. महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) ने मंगलवार को ऐलान किया कि बुधवार से मुंबई में रात 8 बजे के बाद नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) लग जाएगा. इस दौरान सिर्फ जरूरी सेवाएं और वस्तुओं को लाने -ले जाने की छूट रहेगी. रेस्तरां बंद कर दिए गए हैं, पूरे राज्य में फूड डिलीवरी की अनुमति दी गई है. महाराष्ट्र सरकार का नाइट कर्फ्यू का यह फरमान शायद जोमैटो (Zomato) को समझ नहीं आया. इसलिए रात 8 बजे से नाइट कर्फ्यू को लेकर गफलत में आए Zomato के को-फाउंडर और CEO दीपिंदर गोयल खर्चा पानी लेकर चढ़ गए अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वी Swiggy पर. गोयल ने tweet किया.

जानें क्या लिखते हैं CEO दीपिंदर गोयल
जोमैटो के सीईओ ने लिखा कि Zomato मुंबई में नाइट कर्फ्यू में रात 8 बजे के बाद जरूरी खाने की चीजों की डिलीवरी के लिए तैयार है, लेकिन हम ऐसा नहीं कर रहे हैं क्योंकि हम कानून का पालन करने वाले लोग हैं. लेकिन मैं देख रहा हूं कि हमारा कंपटीटर रात 8 बजे के बाद भी डिलिवरी कर रहा है. मैं मुंबई पुलिस से अपील करता हूं कि वो इस मामले पर सफाई दें.

इस पर स्विगी ने तो कुछ नहीं कहा लेकिन मुंबई पुलिस ने तुरंत जवाब दिया. मुंबई पुलिस ने लिखा कि कृपया सरकार के नोटिफिकेशन को पढ़ लें, होम डिलिवरी की इजाजत दी गई है, लेकिन कोई समयसीमा तय नहीं है. इसके बाद जोमैटो को अपनी गलती का एहसास हुआ और माफी मांगी.

Tags: Business news in hindi, Coronavirus Case in India, Curfew, Zomato





Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *