खेसारी लाल-काजल राघवानी ने लूटी महफिल, भोजपुरी गाना ‘पागल बनइबे’ में बोल्ड अंदाज, 34 करोड़ व्यूज-Newsaffair.in


खेसारी लाल यादव को भोजपुरी का ट्रेंडिंग स्टार कहा जाता है. उनका कोई भी गाना आता है तो बवाल ही मचा जाता है. महीनों तक एक्टर के गाने यूट्यूब पर ट्रेंड करते हैं. उनके बहुत से गाने 100 मिलियन्स के व्यूज का आंकड़ा पार कर चुके हैं. ऐसे में अब उनका एक और पुराना वीडियो सॉन्ग वायरल हो रहा है, जिसने 300 मिलियन से ज्यादा व्यूज पा लिए हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि उनका गाना कौन सा है? चलिए वो भी बता देते हैं ये गाना एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ का है, जिसमें एक्ट्रेस ने बोल्ड अदाएं दिखाई हैं. इसे देख फैंस क्रेजी हो गए हैं.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का ब्लॉकबस्टर गाना कोई और नहीं बल्कि ‘पागल बनाइबे’ (Pagal Banaibe) है. इसे भोजपुरी फिल्म ‘दबंग सरकार’ (Dabangg Sarkar) में फिल्माया गया था. ये गाना इस मूवी का आइटम नंबर था, जिस पर काजल राघवानी ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी थी. ये गाना और फिल्म उन दिनों की है जब दोनों स्टार्स की जोड़ी पर्दे पर हिट थी और इनका रोमांस दर्शकों को खूब पसंद आता था. खैर, पसंद तो लोगों को आज भी है मगर अब इनके विवाद की वजह से जोड़ी टूट गई है. इस जोड़ी ने साथ में इतनी ज्यादा मूवीज में काम किया है कि इनके अफेयर और रिलेशन की खबरें आम रहने लगी थी. हालांकि, कभी रिश्ते की बात उन्होंने कबूला नहीं था.

” isDesktop=”true” id=”5424085″ >

बहरहाल, गाना ‘पागल बनाइबे’ को 4 साल पहले यूट्यूब पर जारी किया गया था और तभी से लेकर अभी तक यानी की आर्टिकल लिखे जाने तक इसे 340 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इतना ही नहीं गाने को 1.1 मिलियन व्यूज भी मिल चुके हैं. इसे खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. दोनों की आवाज में गाने को काफी पसंद किया गया है. इसके लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं.

खेसारी ने काजल को बताया था ‘धोखेबाज’!
आपको बता दें कि खेसारी और काजल राघवानी रील और रियल दोनों ही लाइफ में हिट जोड़ी थी. दोनों को अक्सर साथ में इवेंट और प्रोग्राम्स में देखा जाता रहा है. लोग इस जोड़ी पर इतना प्यार लुटाते थे कि जिसका कोई अनुमान भी नहीं लगा जा सकता है. मगर इनके विवाद के बाद सब कुछ खत्म हो गया था. खेसारी ने काजल को धोखेबाज बताया था वहीं, एक्ट्रेस ने भी उन पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए कहा था कि ‘क्या वो उनसे शादी करेंगे?’. हालांकि, बाद में ट्रेंडिंग स्टार ने अपनी कही हुई बात के लिए काजल से माफी भी मांगी थी. इसके बाद से दोनों एक साथ कभी साथ में नजर नहीं आए.

यह भी पढ़ें- शादी के 26 दिन बाद पत्नी संग हनीमून पर गए कल्लू? गोवा में चिल करते दिखे, लोगों बोले- ‘फोटो के खिचलस…’

यह भी पढ़ें- करोड़ों के संपत्ति के मालिक हैं पवन सिंह, छोटे से आशियाने में बीता था बचपन, आपने देखा एक्टर का गांव वाला घर?

Tags: Bhojpuri, Kajal Raghwani, Khesari lal yadav



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *