हेजल कीच को पहली नजर में दिल दे बैठे थे युवराज सिंह, पार्टी में हुई थी मुलाकात, क्यों 3 साल तक करना पड़ा इंतजार?-Newsaffair.in


 नई दिल्ली- सलमान खान (Salman Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ (Bodyguard)में नजर आईं एक्ट्रेस हेजल कीच (Hazel Keech) आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. हेजल कीच ने फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ से  सुर्खियां बटोरी हैं. हेजल कीच इंडिया के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह की पत्नी हैं. 2016 में युवराज सिंह संग शादी करने के बाद हेजल कीच ने फिल्मों की दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. तो चलिए आज इस एक्ट्रेस के जन्मदिन पर जानते हैं युवराज सिंह और उनकी फिल्मी लव स्टोरी-

ब्रिटिश मॉडल हेजल कीच और युवराज सिंह की रियल लाइफ लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है. जहां एक तरह युवराज सिंह पर लाखों लड़कियां मरती थीं, तो वहीं ये बल्लेबाज इस एक्ट्रेस को अपना दिल दे बैठे थे. भले ही युवराज सिंह ने क्रिकेट के मैदान में कई मैच फतेह किए हों लेकिन इस बल्लेबाज के लिए हेजल का दिल जीतना बिल्कुल भी आसान नहीं था.

फ्रेंड की पार्टी में हुई थी मुलाकात-
हेजल और युवराज की मुलाकात साल 2011 में एक फ्रेंड की पार्टी में हुई थी, जहां हेजल ने युवराज सिंह को देखकर भी नजर अंदाज कर दिया था. वहीं युवी पहली नजर में ही इस मॉडल के इश्क में कैद हो गए थे. और फिर क्या था,ये बल्लेबाज पूरी शिद्दत से एक्ट्रेस का दिल जीतने की कोशिश में जुट गए.

3 साल तक बेले थे पापड़-
कपिल शर्मा के शो पर युवराज सिंह ने बताया था कि पूरे 3 साल की मशक्कत करने के बाद ये एक्ट्रेस उनके साथ डेट पर जाने के लिए तैयार हुईं थीं. फिर धीरे-धीरे दोनों की नजदीकियां बढीं और कुछ वक्त डेट करने के बाद युवराज सिंह ने हेजल को शादी के लिए प्रपोज कर दिया.

2016 में रचाई शादी-
हेजल कीच भी आखिरकार युवराज सिंह के इश्क में कैद हो ही गईं और 2016 में युवराज सिंह ने धूम-धाम से हेजल कीच को अपनी दुल्हनिया बना लिया. शादी के बाद हेजल लाइमलाइट से दूर हो गईं. इन दिनों हेजल अपना ज्यादातर समय अपनी फैमिली के साथ ही बिताती हैं.

पिछले साल 25 जनवरी को हेजल कीच ने अपने बेटे ओरियन को जन्म दिया. इन दिनों ये एक्ट्रेस अपने पति और बच्चे के साथ फैमिली लाइफ एंजॉय कर रही हैं.

Tags: Entertainment news.



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *