Actress Divi Vadhya aka Divi X-Bigg Boss girl showed her chest tattoo | एक्ट्रेस दिवि वध्या उर्फ दिवि एक्स-बिग बॉस गर्ल ने दिखाया अपने सीने का टैटू

Actress Divi Vadhya aka Divi X-Bigg Boss girl showed her chest tattoo | एक्ट्रेस दिवि वध्या उर्फ दिवि एक्स-बिग बॉस गर्ल ने दिखाया अपने सीने का टैटू

Actress Divi Vadhya
Actress Divi Vadhya credit – Instagram
Actress Divi Vadhya credit - Instagram
Actress Divi Vadhya credit – Instagram

दिव्या वध्या उर्फ दिवि एक भारतीय फिल्म एक्ट्रेस और मॉडल हैं, जोकि मुख्य तौर से हिंदी सिनेमा में सक्रिय हैं। सिनेमाघरों में हिट होने वाली दिव्या की पिछली फिल्म साल 2019 में महर्षि थी।

अभिनेत्री दिवि वाध्या ने अपने सोशल मीडिया प्रशंसकों को फोटोशूट से कुछ मोहक तस्वीरें साझा करके एक ग्लैमरस सरप्राइज देना जारी रखा है। तेलुगु लड़की ने स्लीवलेस फ्लोरल मिडी ड्रेस में अपने खूबसूरत कर्व्स दिखाते हुए कई तस्वीरें ट्वीट कीं। हालांकि, इन तस्वीरों में दिवि के सीने का टैटू उनके प्रशंसकों को आकर्षित कर रहा है।

चेहरे के विभिन्न भावों को बनाते हुए अभिनेत्री सौन्दर्य का अनुभव करती है। तस्वीरों में दिवि को कार की डिक्की में बैठे देखा जा सकता है, और वह बहुत प्यारी लग रही है। हालांकि यह अभिनेत्री कई परियोजनाओं में व्यस्त है, लेकिन वह इसे उद्योग में बड़ा बनाना चाहती है।

बिग बॉस तेलुगु 4 : 

दिवि ने अन्य प्रतियोगियों के साथ तेलुगु में सबसे विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस 4 में चुनाव लड़ा। दिवी सातवें हफ्ते में बिग बॉस के घर से बेघर हो गई हैं।

अभिनेत्री दिवि वाध्या, जिन्हें दिवि के नाम से भी जाना जाता है, राजा नागार्जुन की रियलिटी प्रतियोगिता बिग बॉस 4 तेलुगु में एक विवादास्पद प्रतियोगी थीं। वह सोशल मीडिया की लगातार यूजर हैं। दिवि वाध्या ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी छाती पर टैटू दिखाते हुए कुछ तस्वीरें प्रकाशित की हैं।

बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले, यह ज्ञात है कि दिवी वाध्या ने तेलुगु फिल्मों में कुछ फिल्मो में काम किए हैं। उन्होंने प्रत्येक खिलाड़ी के विशेष खेल का खुलकर आकलन कर सभी का ध्यान खींचा। जब वह बिग बॉस में एक प्रतियोगी थीं, तो वह गंगव्वा, अम्मा राजशेखर और अन्य लोगों के साथ घनिष्ठ मित्र थीं। वह विशेष दशहरा प्रकरण पर समाप्त हुई, जिसे नागार्जुन के स्टैंड-इन सामंथा रूथ प्रभु के अलावा किसी और ने प्रस्तुत नहीं किया था।

Leave a Comment