Adipurush : Prabhas’s upcoming blockbuster movie to be released in 2023

0
11

एसएस राजामौली की बाहुबली की शानदार हिट  के बाद से, प्रभास #Prabhas के दीवाने आदिपुरुष फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो मूल का एक अपडेट है। एक मजबूत संकेत है कि तस्वीर को सबसे असाधारण फिल्मों में से एक माना जाता है जिसने हाल ही में उत्पादन शुरू किया है। फिल्म में बॉलीवुड फिल्म उद्योग के कई प्रसिद्ध अभिनेता हैं, जिनमें सैफ अली खान, कृति सनोन और सनी सिंह शामिल हैं, जो अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाने जाते हैं।

आदिपुरुष मूवी

आदिपुरुष #Adipurush महाकाव्य रामायण पर आधारित एक आगामी भारतीय हिंदू पौराणिक फिल्म है।  यह फिल्म ओम राउत द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज फिल्म्स और रेट्रोफाइल्स द्वारा निर्मित है। हिंदी और तेलुगु भाषाओं में एक साथ फिल्माई गई, फिल्म में प्रभास राघव, कृति सनोन जानकी और सैफ अली खान लंकेश के रूप में हैं। ₹500 करोड़  के बजट पर बनी, आदिपुरुष अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक है।

 

मुख्य फोटोग्राफी फरवरी 2021 में शुरू हुई, और नवंबर 2021 में समाप्त हुई, जिसमें प्राथमिक फिल्मांकन मुंबई में हो रहा था। फिल्म 12 जनवरी 2023 को तमिल, मलयालम और कन्नड़ में डब किए गए संस्करणों के साथ हिंदी और तेलुगु में नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है।

 

Casting :

सितंबर 2020 में, निर्माताओं ने खुलासा किया कि प्रभास भगवान राम की भूमिका निभा रहे हैं, जिनके चरित्र का नाम बाद में राघव के रूप में सामने आया। सैफ अली खान, जो पहले से ही राउत की तन्हाजी में एक प्रतिपक्षी के रूप में काम कर चुके हैं, को लंकेश नाम के साथ रावण की भूमिका के लिए साइन किया गया है। अनुष्का शेट्टी, अनुष्का शर्मा, कियारा आडवाणी और कीर्ति सुरेश को देवी सीता की भूमिका के लिए संपर्क किए जाने की अफवाहों के बाद, नवंबर 2020 में यह बताया गया कि कृति सनोन को इस भूमिका के लिए चुना गया है; चार महीने बाद मार्च 2021 में निर्माताओं ने फिल्म में उनके शामिल होने की पुष्टि की। फरवरी 2021 में सेट पर शामिल हुए सनी सिंह भगवान राम के छोटे भाई लक्ष्मण की भूमिका निभा रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here