Bhool Bhulaiyaa 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2 में 33 करोड़ रुपये की कमाई

अनीस बज्मी की भूल भुलैया 2 हाल ही में फिल्म देखने वालों का प्यार बन गई है। फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है और इसका असर बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिल रहा है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की मुख्य भूमिकाओं वाली भूल भुलैया 2 शुक्रवार, 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज । ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म ने सिनेमाघरों में अपने दूसरे दिन कुल 33 करोड़ रुपये की कमाई की है। शनिवार यानी 21 मई को ही इसने 18 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

 

भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन: 2

भूल भुलैया 2 को प्रशंसकों और आलोचकों से अच्छी समीक्षा मिल रही है। फिल्म ने अक्षय कुमार की बच्चन पांडे और आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी कई अन्य फिल्मों के पहले दिन के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है। तरण आदर्श ने बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों का जिक्र करते हुए कहा कि फिल्म ने 2 दिन में 18.34 करोड़ रुपये की कमाई की. इस तरह अब कुल कलेक्शन 33 करोड़ रुपये हो गया है। भूल भुलैया 2 हिट है, और अब यह देखना बाकी है कि यह हॉरर कॉमेडी लंबे समय में सुपरहिट या ब्लॉकबस्टर साबित होती है या नहीं।

तरण आदर्श ने लिखा, का ट्वीट सन्देश इस प्रकार है

Bhool Bhulaiyaa 2 :
अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित, भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन, तब्बू, कियारा आडवाणी और राजपाल यादव मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म के सह-निर्माता भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, मुराद खेतानी और अंजुम खेतानी हैं। भूल भुलैया 2 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई। कहानी रूहान की है, जो एक धोखेबाज मानसिक है, जिसे मंजुलिका की ठाकुर महल में वापसी से निपटने के लिए लाया जाता है। हालाँकि, वह अनजाने में समस्याओं को बढ़ा देता है। फिल्म के पहले भाग में अक्षय कुमार और विद्या बालन ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं और यह बहुत बड़ी हिट थी। शुरुआत में 31 जुलाई, 2020 को रिलीज़ के लिए तैयार, भूल भुलैया 2 को COVID-19 महामारी के कारण विलंबित किया गया था।

Leave a Comment