Zindagi Gulzar Hai : जिंदगी गुलज़ार है टीवी शो वापस आ रहा है जानने के लिए पूरा पढ़ें

Zindagi Gulzar Hai : जिंदगी गुलज़ार है टीवी शो वापस आ रहा है जानने के लिए पूरा पढ़ें

भारतीय ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 की जिंदगी आज (सोमवार) से डायरेक्ट-टू-होम ऑफर के रूप में टेलीविजन स्क्रीन पर दस्तक दे रही है। टीवी चैनल फवाद खान और सनम सईद अभिनीत पाकिस्तानी नाटक जिंदगी गुलजार है के साथ अपने पहले शो के रूप में शुरुआत करेगा।

हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार, चैनल डीटीएच प्लेटफॉर्म पर “value-added service” के रूप में लॉन्च होगा और 2013 में उस्मान खालिद बट अभिनीत हसम हुसैन द्वारा निर्देशित औन ज़ारा, अभिनेता एंजेलिन मलिक द्वारा निर्देशित कितनी गिरहाई बाकी है जैसे शो प्रसारित करेगा। 2014 में माया अली और सदाके तुम्हारे, माहिरा खान, अदनान मलिक, सामिया मुमताज़, कवि खान, फरहान अली आगा और अन्य ने अभिनय किया।

प्रकाशन के अनुसार, ज़ी स्पेशल प्रोजेक्ट्स की सीईओ शैलजा केजरीवाल ने कहा कि यह टीम के लिए प्रमुख डीटीएच प्लेटफॉर्म पर जिंदगी को लॉन्च करने के लिए गर्व का क्षण है। “सीमा पार सांस्कृतिक सहयोग के विश्वास में गहराई से निवेश करने वाले कुछ लोगों के बीच एक प्रमुख विचार के रूप में जो शुरू हुआ वह देश में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले टेलीविजन चैनलों में से एक बन गया है।”

“जिंदगी ने देश में डिजिटल खपत की जरूरतों को पूरा करने के लिए ओटीटी पर अपनी यात्रा का नेतृत्व किया, और विश्वासियों का समुदाय लगातार बढ़ रहा है। आज हम Tata Play, Dish TV और d2h में नए साझेदार, नए विश्वासी जोड़ते हैं, क्योंकि हम देश के हर कोने में जीवन ले जाते हैं।”

बहुत लोकप्रिय ज़िंदगी गुलज़ार है 2012 का एक नाटक है जिसमें सईद और खान को कशफ और ज़रून के रूप में जीवन के उतार-चढ़ाव और उनके नवोदित रोमांस को लिंग की गतिशीलता और वर्ग अंतर से विभाजित करते हुए देखा गया है।

ज़िंदगी के लाइनअप में सबा क़मर और नौमान एजाज अभिनीत ज़िंदगी ओरिजिनल मिसेज एंड मिस्टर शमीम भी शामिल हैं। फिक्शन शो के अलावा, सेवा में तापसी पन्नू और अमित साध की हिंदी फिल्में, केतन मेहता की टोबा टेक सिंह, कार्तिक आर्यन और मेहर मिस्त्री अभिनीत सिलवट और कोंकणा सेन शर्मा और ऋत्विक चक्रवर्ती अभिनीत पूरी रात हिंदी फिल्में भी प्रसारित होंगी।

जिंदगी #ZindagiGulzarHai ऑनलाइन होने से पहले एक टीवी चैनल हुआ करती थी, लेकिन 2017 में बंद हो गई और अपनी सारी सामग्री को ऑनलाइन स्थानांतरित कर दिया। यह भारतीय टेलीविजन पर पाकिस्तानी और तुर्की नाटक दिखाने के लिए जाना जाता था।

Leave a Comment